कोरोना राहत के लिए जजपा ने किया 14 लाख का और अनुदान

Friday, Oct 30, 2020 - 08:18 PM (IST)

चंडीगढ़, (बंसल): जननायक जनता पार्टी ने निरंतर कोरोना राहत कोष के लिए अनुदान देकर कोरोना संक्रमण के प्रति लड़ाई को मजबूती प्रदान की है। जजपा ने अब मुख्यमंत्री कोरोना राहत कोष में करीब 14 लाख का और दान किया है।

 


हाऊङ्क्षसग बोर्ड के चेयरमैन एवं पूर्व विधायक राजदीप फोगाट और पार्टी के प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर ङ्क्षसह ने सी.एम. आवास पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात कर उन्हें अनुदान राशि का चैक सौंपा। इससे पहले जजपा अपने नेताओं व पार्टी से जुड़े सामाजसेवी से प्राप्त करीब साढ़े 63 लाख कोरोना राहत कोष में दान कर चुकी है। वहीं, जजपा विधायकों ने एक माह का वेतन और 27 पूर्व विधायकों ने एक माह की पैंशन कोरोना राहत के लिए दी। सी.एम. से मुलाकात दौरान जजपा के दोनों वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी की तरफ से विश्वास दिलाया कि जजपा प्रदेश सरकार के सहयोग के लिए हर समय तैयार है और आगे भी कोरोना महामारी या अन्य विपदा से निपटने के लिए मदद करती रहेगी।
चेयरमैन ने जताया मुख्यमंत्री का आभार
वहीं, मुख्यमंत्री से मुलाकात दौरान दादारी से पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ जजपा नेता राजदीप फोगाट ने हरियाणा सरकार द्वारा उन्हें हाऊङ्क्षसग बोर्ड का चेयरमैन बनाए जाने पर मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि उन्हें जो दायित्व दिया गया है उसे वे निष्ठापूर्वक पूरा करेंगे।
 

Ajesh K Dharwal

Advertising