रबड़ फैक्ट्री में लगी आग, नुकसान का नहीं लगाया जा सका अनुमान

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 12:27 PM (IST)

फरीदाबाद:  बल्लभगढ़ स्थित रघुवीर कॉलोनी में आज सुबह एक रबड़ फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई । फैक्ट्री मालिक के मुताबिक आग शार्ट सर्किट के चलते लगी जिस पर कंपनी में लगे फायर उपकरणों द्वारा काबू पाने का प्रयास किया गया इस दौरान फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई जिन्होंने आग पर काबू पाया फिलहाल आग लगने के कारण हुए नुकसान का अभी अनुमान नहीं लगाया जा सका है।

तस्वीरें फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की रघुवीर कलोनी स्थित साई रबर फैक्ट्री की है जहाँ आज सुबह लगभग साढ़े आठ बजे शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई । फैक्ट्री मालिक के मुताबिक आग फैक्ट्री के छत के ऊपर लगी थी जिसपर कम्पनी के कर्मचारियों ने कम्पनी में लगे फायर उपकरणों द्वारा काबू पाने का प्रयास किया और इसकी सूचना फायरब्रिगेड को दी गई जिसकी सूचना मिलने के बाद फायरब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुँची और आग पर काबू पाया फिलहाल आग से हुए नुकसान का अभी अनुमान नहीं लगाया जा सका है।

 वही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी के मुताबिक उन्हें उनके टेबलेट पर आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद वे अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दमकल विभाग के साथ मिलकर आग पर काबू पाया। फिलहाल आग बुझाने में 2 दमकल की गाड़ियों का प्रयोग किया गया और आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News