पेंट फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, कैमिकल टैंकर सहित कर्मचारियों के वाहन जले (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 08:39 PM (IST)

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): यमुनानगर के इंडस्ट्रियल एरिया स्तिथ मयूर पेंट फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई। जिसमें एक टैंकर सहित सहित काफी सामान जलकर खाक हो गया। विकराल रूप धारण किए आग पर करीब 2 घंटे में 15 दमकल गाडिय़ों काबू पाया। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे डी.एस.पी. ने रूट डाइवर्ट कर दिया। आग लगने के पीछे शार्ट सर्किट कारण बताया जा रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, आज शाम इंडस्ट्रियल एरिया स्थित मयूर पेंट में आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि कई किलोमीटर तक शहर में उसका काला धुंआ उठता हुआ दिखाई दे रहा था।  फैक्ट्री संचालक ने इसकी सूचना तुरन्त फायर बिग्रेड  विभाग को दी। सूचना मिलते ही विभाग की 12 गाडिय़ां 60 कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंची।

PunjabKesari

फैक्ट्री के पास पेपरमील की 3 गाडिय़ां व बिलासपुर उपमंडल से भी एक गाड़ी आग बुझाने के लिए बुलाई गई। आग से फैक्ट्री में खड़ा कैमिकल का टैंकर व कर्मचारियों के स्कूटर, मोटरसाइकिल, जनरेटर, गेट, शैड, फर्नीचर और फैक्ट्री की छत तक जल गई। फैक्ट्री के भीतर प्लास्टिक के कई ड्रम कैमिकल से भरे हुए रखे थे। इनका तापमान बढऩे से फट न जाए, इसके लिए लगातार पानी की बौछार की गई।

PunjabKesari

वहीं आसपास के एरिया को भी खाली करा लिया गया। आग का धुआं और लपटें साथ लगती दो फैक्ट्री व बलूमबर्ग स्कूल तक पहुंच गई। इधर सूचना मिलते फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के ही डी.एस.पी. राजकुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और रूट को डाइवर्ट किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News