पारिवारिक झगड़े के चलते दो गुटों जमकर चले लाठी-डंडे (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 04:10 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): दो परिवारों के आपसी विवाद को लेकर गोहाना में जमकर लाठी डंडे बरसाए गए। इस खूनी खेल में दो महिलाओं समेत करीब आठ लोग घायल हुए हैं। यहां पर एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के युवक पर हमला करने का आरोप लगाया है। दोनों का आपसी रिश्ता साला-जीजा का है। फिलहाल घायलों को खानपुर महिला मेडिकल में इलाज के लिए रेफर किया गया है, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, गोहाना के सैनीपुरा गांव का श्रवण अपनी पत्नी और अपने भाई के साथ गांव महमूदपुर के रिश्तेदार के यहांशादी में आया था। शादी से वापस अपने गांव जा रहे थे कि रास्ते में उसकी पत्नी के चचेरे भाई सुमित व राजू ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उनकी गाड़ी को रुकवा ली और मारपीट शुरू कर दी। जिस के बाद तीनों गोहाना के नागरिक हॉस्पिटल में इलाज के लिए जा रहे थे, वहां भी मेडिकल में पहुंच कर फिर कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया। जिस में वो और उसकी पत्नी व उसका भाई घायल हो गए। श्रवण के मुताबिक, उनके ससुराल वाले पहले भी उनपर कई बार हमला करवा चुके हैं।

वहीं महमूदपुर गांव की घायल महिला रेखा ने बताया की श्रवण व उसके साले का पहले ही झगड़ा चला रहा था। आज हुए इनके झगड़े में उसके परिवार के लोग भी घायल हुए हैं, जबकि हमारा उनसे कोई लेना देना भी नहीं है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि, दोनों पक्ष की तरफ से झगड़े की शिकायत दी गई है, पुलिस दोनों पक्षों के लोगों से पूछ ताछ कर रही है, फिलाल सभी का खानपुर महिला मेडिकल में इलाज चल रहा है मामले की जांच के बाद ही आगे की करवाई की जाएगी। सभी घायलों की आपस में रिश्तेेदारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News