बहस के बाद पत्थर से सिर कुचलकर की बुजुर्ग की हत्या

Friday, Jun 05, 2020 - 12:41 PM (IST)

पंचकूला (चंदन) : पंचकूला कालका नैशनल हाईवे पर स्थित पंप के पास टीन के शैड में रहने वाले एक बुजुर्ग की उसके साथ शराब पी रहे उसके साथी ने पत्थर से सिर कुचलकर देर रात हत्या कर दी। 

दोनों में शराब पीने के दौरान बहस हो गई थी जब का शव अर्धनगन अवस्था में झुग्गी से थोड़ी दूरी पड़ा मिला। चंडीमंदिर थाना पुलिस ने मौके पर गहनता से जांच की और मृतक के जानकार की शिकायत पर एक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया। वहीं वीरवार देर शाम को पुलिस ने आरोपी प्रवेश चौरसिया का गिरफ्तार कर लिया है।

अक्सर बुजुर्ग के पास आता था :
चंडीमंदिर स्थित स्टोन क्रशर पर काम करने वाले उमाकांत ने पुलिस को बताया कि वह स्टोन क्रशर पर मुंशी है। उनके पिता ने एक टीन शैड बनाया था, जिसमें जिला गोरखपुर निवासी विश्वनाथ (60) रह रहा था। वह यहां मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था। 

आसपास के लोगों ने बताया कि विश्वनाथ के पास प्रवेश चौरासिया निवासी खालिसपुर उत्तरप्रदेश लॉकडाऊन के बाद से असर रहने लगा था, जो ड्राइवर था और वह भी विश्वनाथ के साथ असर शराब पीता था।

बुधवार को भी देखा गया था प्रवेश :
बुधवार की शाम के समय उमाकांत ने विश्वनाथ के पास प्रवेश को देखा था। वीरवार सुबह करीब 8 बजे उमाकांत क्रशर से कमरे पर आया तो उसने कमरे के बाहर व गेट के पास खून देखा। इसके बाद उसने विश्वनाथ को ढूंढ़ा। 

कमरे से करीब 50 फुट की दूरी पर विश्वनाथ की लाश झाडिय़ों के पास पड़ी मिली। उसका सिर चोट मार-मारकर पत्थर से कुचला हुआ था। कमरे के पास 2-3 पत्थर भी पड़े थे, जिन पर भी खून लगा था। कमरे में मीट खाली शराब व बीयर की बोतलें पड़ी थी।

Priyanka rana

Advertising