एक्साइज एवं टैक्सटेशन डिपार्टमैंट के इंस्पैक्टर की हादसे में मौत

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 12:45 PM (IST)

पंचकूला (चंदन) : बुधवार देर रात सैक्टर-20 व 14 की डिवाइडिंग रोड पर मजार के पास स्कूटर सवार एक्साइज एवं टैक्सेशन डिपार्टमैंट के इंस्पैक्टर की स्कूटर स्किट होकर गिरने से मौत हो गई। 

पुलिस के अनुसार बुधवार रात को जब हादसा हुआ तो शोर सुनकर पास में ही रहने वाला एक व्यक्ति और थोड़ी दूरी पर लगे पुलिस नाके से एक कांस्टेबल तुरंत मौके पर पहुंचे तो देखा कि स्कूटर सैक्टर-12ए की तरफ पड़ा था, जबकि चालक मेन हाईवे के डिवाइडर पर गिरा था। इसके तुरंत बाद एंबुलैंस को बुलाया गया। एंबुलैंस से घायल को सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

डेराबस्सी की गुलमोहर सोसाइटी में रहते थे :
मृतक की पहचान डेराबसी की गुलमोहर सोसाइटी निवासी और एक्साइज एवं टैक्सटेशन डिपार्टमैंट के इंस्पेटर महेंद्र पाल कुकरेजा के रूप में हुई है। पुलिस को घटनास्थल पर स्कूटर के समीप कैश से भरा एक बैग भी मिला। 

पुलिस ने मौके पर लोगों की मौजूदगी में कैश की गिनती की तो कुल राशि 1 लाख 2200 रुपए थी। पुलिस ने इस संबंध में मौके पर वीडियोग्राफी करवाई। इसके बाद क्षतिग्रस्त स्कूटर और नगदी से भरे बैग को थाने ले जाया गया। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वीरवार पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद पुलिस शव परिजनों को सौंपेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News