नहर में तैर रही कार में बरामद हुआ शव, चार महीनों से लापता था सप्लायर(video)

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 04:43 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद-आगरा नहर में तैर रही एक कार को बाहर निकालकर पुलिस ने उस में से एक व्यक्ति के शव को बरामद किया है। शव की पहचान ललित के रूप में हुई है, जो बिल्डिंग मैटरियल सप्लायर का काम करता था। ललित  पिछले साल 22 दिसंबर से लापता था, तब से ही परिजनों और पुलिस को इसकी तलाश थी। परिजनों ने पहले भी ललित की हत्या होने की आशंका जताई थी और अब परिजन उसकी हत्या करके शव को आगरा नहर में फेंके जाने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है।

दरअसल, फरीदाबाद पुलिस ने आज इस आगरा नहर से एक कार को तैरते हुए बाहर निकाला है। जिसमें से पुलिस ने एक युवक का शव भी बरामद किया है। पहले पुलिस यह मानकर चल रही थी कि यह शव एक-दो दिन पुराना होगा। लेकिन गाड़ी का नंबर पता करने पर मालूम हुआ कि 22 दिसंबर को बल्लभगढ़ के सिटी थाना में इस युवक के गायब होने की रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी। 

PunjabKesari

पुलिस ने इसकी जानकारी प्याला निवासी देवेंद्र सिंह को दी, जिसके बाद मृतक की पहचान ललित के रूप में की। ललित सेक्टर 65 में बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर का काम करता था। 22 दिसंबर को गायब होने के बाद परिजनों ने ललित की हत्या की आशंका व्यक्त की थी। लेकिन पुलिस ने इस संबंध में ललित के केवल लापता होने का ही मामला दर्ज किया। 

मृतक के रिश्तेदार राजेश रावत का कहना था कि ललित की तलाश के लिए उन्होंने तत्कालीन एसीपी क्राईम राजेश चेची व अन्य अधिकारियों से काफी मुलाकात की थी, लेकिन उनकी तरफ से उन्हें कोई संतोषजनक जवाब या कार्रवाई नहीं की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News