पकड़ा गया तो कहा मुझे कोरोना है, शराब तस्कर ने दिल्ली पुलिस को अपने पीछे ऐसे दौड़ाया

punjabkesari.in Sunday, Apr 19, 2020 - 09:46 AM (IST)

नई दिल्ली/डेस्क। दिल्ली के लोकनायक अस्पताल (LNJP Hospital) से भागा कोरोना मरीज अब पुलिस के हाथ लग चुका है। अमित नाम के इस कोरोना संदिग्ध को हरियाणा के रोहतक से पकड़ा गया है। इसे तुरंत दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही इसके खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अमित हरियाणा के सोनीपत गांव के पालदी खुर्द का रहे वाला है। ये आपराधिक किस्म का लड़का है। इसे 10 अप्रैल को पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में पकड़ा था। जिसके बाद इसने पुलिस को बताया कि उसकी बुआ की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई थी और उसको भी कोरोना का संक्रमण है। 

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसका दिल्ली के लेड़ी हार्डिंग अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराया, जहां उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। इसके बाद से उसे एलएनजेपी के कोविड-19 केयर वॉर्ड नंबर-31 में भर्ती कर लिया गया था। अब यहां पर उसकी टेस्ट रिपोर्ट आना अभी बाकी है। इससे पहले की उसकी टेस्ट रिपोर्ट आती वो 16-17 अप्रैल की रात अस्पताल से फरार हो गया। 


जारी किया गया लुकआउट सर्कुलर
उसके फरार होने की सूचना मिलते ही मध्य जिला डीसीपी ने सभी थानाध्यक्षों को सूचना पहुंचा दी। इसके साथ ही पूरी देश में लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया और सभी राज्यों के एसएसपी को भी सूचना दे दी गई। सोनीपत के एसपी को विशेष रूप स अलर्ट रहने को कहा गया था। जिसके बाद शनिवार को सूचना मिली कि वो सांपला में पकड़ लिया गया है। यहां वो एक ग्रॉसरी की दुकान में काम कर रहा था। अस्पताल से भागने के बाद लॉकडाउन के बीच वो पैदल ही रोहतक पहुंच गया था। 


बुआ की नहीं हुई थी मौत
पूछताछ पर उसके पिता श्रीनिवास ने पुलिस को बताया कि वो घर नहीं आया है और इतना ही नहीं ये भी पता चला की उसकी बुआ की मौत नहीं हुई है। अमित ने पुलिस को बताया कि वो अस्पताल में परेशान हो गया था इसलिए वहां से भाग गया। अब पुलिस उसके संपर्क में आए लोगों का भी पता लगा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Kamini Bisht

Recommended News

Related News