कंटेनर-कार की टक्कर ने निगली मां-बेटी की जिंदगी, दामाद की भी मौत(video)

Tuesday, Apr 24, 2018 - 05:35 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): बीती रात नेशनल हाइवे-2 स्थित गुडईयर टायर स्टोर के समीप एक कंटेनर ने एक आई 10 कार में जबदस्त टक्कर मार दी, जिसमें मां-बेटी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि ससुर, बेटा और दामाद गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को एक निजी अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर उनका ईलाज चल रहा था, इनमें से संदीप नामक युवक की भी मौत हो गई। सेक्टर -7 थाना पुलिस ने कंटेनर सहित चालक को हिरासत में ले लिया है।



एसएचओ दिनेश कुमार ने बताया कि सेक्टर -21 डी निवासी राकेश शर्मा अपनी पत्नी उषा, बेटी समां, बेटा अमित व दामाद संदीप शर्मा के साथ आई 10 कार में सवार होकर नेशनल हाइवे-2, नजदीक सेक्टर-12 स्थित धर्मा ढाबा पर खाना खाने के लिए अपने घर से निकले थे। वह सर्विस रोड के बदले वह गलती से फ्लाई ओवर पर चढ़ गए।

जैसे ही वह लोग अपने कार को वापिस आने के लिए मोड़ा तो पीछे आ रहीं एक तेज रफ़्तार कंटेनर ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें उषा, समां की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, मृतका के पति राकेश शर्मा, बेटा अमित व दामाद संदीप शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के दौरान संदीप की भी मौत हो गई।

Shivam

Advertising