तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में कांग्रेस नेता के भतीजे की मौत(video)

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 04:30 PM (IST)

गोहाना(सुनिल जिंदल): गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। गोहाना जींद रोड पर गांव बुटाना के पास एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के अंकल पंडित उमेश शर्मा गोहाना में कांग्रेस पार्टी के नेता हैं और गोहाना विधानसभा से गोपाल कांडा की पार्टी के विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
मृतक के पिता ओमकार ने बताया कि उनका बेटा प्रमोद (28) गोहाना के सिकंदरपुर माजरा गांव का रहने वाला था और गुरुग्राम में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। उनके बेटे की शादी डेढ़ साल पहले सोनीपत में हुई और एक दो महीने का बेटा भी है। उनके बेटे की अपने सुसराल वालों के साथ पिछले एक महीने से कुछ कहा सुनी चल रही थी और कल भी वो अपने ससुराल में गया हुआ था। मृतक के पिता की माने तो उनके बेटा जींद रोड की तरफ गांव बुटाना की तरफ क्या करने जा रहा था उन्हें नहीं पता। मृतक का पर्स सफीदों रोड परगांव बिचपड़ी के पास पड़ा मिला है जिसके चलते परिजन अभी इस मामले में खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं।
PunjabKesari
बुटाना चौकी पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात सतीश ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News