CM खट्टर: ''भ्रष्टाचार जड़ से खत्म करने के लिए बड़े से बड़ा निर्णय लेने से नहीं हिचकिचाउंगा''

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 11:00 PM (IST)

पंचकूला (मुकेश): शनिवार को पंचकूला के इंद्रधनुष ऑडिटोरियम में हुए पत्रकार मीट में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बतौर मुख्म अतिथि पहुंचे। यहां सी.एम. खट्टर ने पत्रकारों के हित के लिए एक के बाद एक कई घोषणाएं कर डाली।
जिनमें अंशदान आधार पर 10 लाख व 20 लाख रूपए का जीवन बीमा, 5 लाख रूपए तक के कैशलैस चिकित्सा दावे, 20 वर्ष की पत्रकारिता में सेवा करने वाले 60 वर्ष की आयु के पत्रकारों के लिए 10 हजार रूपए मासिक पैंशन, जिला सूचना एवं जन संपर्क अधिकारी कार्यालयों में मीडिया सैंटर, पांच वर्ष की पत्रकारिता करने वाले पत्रकारों को अलग से मान्यता प्राप्त पत्रकार श्रेणी, उपमण्डल स्तर पर भी इलैक्ट्रानिक मीडिया के लिए मान्यता प्रदान करना तथा वैब पोर्टल को भी मान्यता देने के लिए नीति बनाना प्रमुख है।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा गठन के बाद शायद यह पहला अवसर है जब प्रदेश के सभी पत्रकारों का महाकुंभ बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि आजादी के 70 वर्ष बाद देश व प्रदेश में पहली बार ऐसा नेतृत्व परिवर्तन हुआ है जो समाज, प्रदेश व देश के प्रति समर्पित है और सब कुछ न्यौछावर करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि वे भ्रष्टाचार रूपी घुण को जड़ मूल से खत्म करने के लिए समाज हित में कठोर से कठोर निर्णय लेने से भी नहीं हिचकिचाएंगे। उन्होंने कहा कि वे दीर्घावधि की योजनाएं बना रहे हैं और 2030 में हरियाणा का विजन कैसा हो, उस पर कार्य चल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा ब्रांड विजन है। जनता पर हमें भरोसा है, वोट बैंक के नाते हम विजन नहीं बनाते। हरियाणा एक हरियाणवी एक तथा पंडित दीन दयाल उपाध्याय के अंतोदय के सिंद्धांत पर चलते हुए जन कल्याण की नीतियां बना रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News