अदालत में कार्यरत क्लर्क को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार(video)

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 08:06 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): जमानत करवाने की एवज में 15 हजार रुपए की मांग करने वाले अदालत के रिकार्ड क्लर्क को विजिलेंस टीम ने 15 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। जयभगवान नामक रिकार्ड कीपर के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोनीपत के रहने वाले अश्विनी ने विजिलेंस विभाग को शिकायत दी थी, जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

दरअसल, शुक्रवार को सोनीपत निवासी अश्वनी कुमार ने राज्य चौकसी ब्यूरो में एक शिकायत दी कि रोहतक अदालत में कार्यरत रिकार्ड कीपर जयभगवान उससे 15 हजार रूपये की रिश्वत मांग रहा है और जमानत नहीं होने की धमकी दे रहा है। अश्वनी कुमार ने शिकायत में बताया कि बीस सितंबर 2017 को उसकी पत्नी के खिलाफ सिविल लाइन में मामला दर्ज किया गया था और वह सुनारियां जेल में बंद है। इसी के चलते आरोपी उससे जमानत के लिए 15 हजार रूपये की रिश्वत की मांग कर रहा और नहीं देने पर जमानत नहीं होने की धमकी दे रहा है। 

विजिलेंस के डीएसपी महेश शर्मा ने बताया कि शिकायत मिलते ही राज्य चौकी अधीक्षक के नेतृत्व में एक रेडिंग टीम गठित की गई। तहसीलदार गुलाब सिंह को बतौर डयूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कर मौके पर दबिश दी। आरोपी रिकार्ड कीपर को 15 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News