रिश्वत मामला: विजिलेंस इंस्पेक्टर सहित सात पर मुकदमा दर्ज, बांटी गई मिठाईयां

Thursday, Apr 26, 2018 - 11:52 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): गांव ढांड में बन रही वेयर हाऊस कारपोरेशन की बिल्डिंग में हो रही धांधली की जांच कर रहे विजिलेेंस के इंस्पेक्टर भूपेंद्र शर्मा पर चालीस लाख की रिश्वत लेने का आरोप था। इस मामले में सीआईडी डीएसपी वीरेंद्र सिंह की शिकायत पर हिसार सिविल लाइन थाने में विजिलैंस इंस्पेक्टर भूपेंद्र शर्मा समेत 7 पर मामला दर्ज किया गया। आरोपियों पर भ्रष्टाचार अधिनियम और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।



जानकारी के मुताबिक, विजिलेंस इंस्पेक्टर भूपेंद्र शर्मा, वेयर हाऊसिंग कारर्पोरेशन के सचिव विनित चावला, सेवा निवृत एसडीई आर के अग्रवाल, सेवानिवृत जेई मोहनलाल, अनूप चंद जेई सहित दो ठेकेदारों के खिलाफ 12-13-7 व धारा 166 मामला दर्ज किया गया है। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, मिठाई के डिब्बे में 500-500 सौ और 2000 के नोट गड्डियां रखी गई थी।

(मिठाई के डब्बे में ले रहा था 7 लाख रुपये, 40 लाख मांगी थी रिश्वत)



वहीं विजिलैंस इंस्पेक्टर भूपेंद्र शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने पर हिसार के विद्युत नगर में एक युवक ने मिठाईयां बांटकर खुशी मनाई है, बताया जा रहा है कि मिठाई बांटने वाले युवक ने पहले भी विजिलैंस इंस्पेक्टर भूपेन्द्र पर करोड़ों की संपत्ति जुटाने का आरोप लगा चुका है।

Shivam

Advertising