मीत मर्डर के: मां के सामने ही बेटे की हत्या, नाभा जेल में रची गई साजिश, यूं हुआ खुलासा

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 03:26 PM (IST)

पंचकूला : मां की आंखों के सामने उसके बेटे बाउंसर मीत को गोलियों से छलनी करने वाले बेनकाब हो गए हैं। वहीं असली हत्यारे का भी पता चल गया है। मामला है बाउंसर अमित शर्मा उर्फ मीत के मर्डर का, जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता मिली। बाउंसर अमित शर्मा उर्फ मीत को मारने की साजिश नाभा जेल में बनी। बाउंसर गगन जीत ने मीत को ठिकाने लगाने के लिए शार्पशूटर हायर किए जोकि जीरकपुर के हैं। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिन युवकों ने मीत को गोली मारी उनकी शिनाख्त लाड़ी और मनी (निक नेम) के तौर पर हुई है। एसएसपी मोहाली कुलदीप सिंह चाहल ने इस की पुष्टि की। चाहल ने कहा कि नाभा जेल से खरड़ प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए गगनजीत ने पुलिस पूछताछ में ये बात मान ली है कि मीत का कत्ल कांट्रेक्ट देकर उसी ने करवाया है। वे इस मामले में मास्टर माइंड है। सूत्रों के मुताबिक इस कत्ल में एक तीसरा युवक ओर भी शामिल है जिस की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। ध्यान रहे कि मीत की सोमवार को पंचकूला के महादेवपुरा स्थित सकेतड़ी मंदिर के पास आधा दर्जन गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी।

पंचकूला पुलिस को बुधवार को पंजाब पुलिस से मिली सूचनाओं पर पुलिस ने हत्या आरोपियों की तलाश में पंजाब, मोहाली और चंडीगढ़ में कई जगहों पर दबिश दी। पुलिस आरोपियों की कार के नंबर की तफ्तीश करने के लिए सारंगपुर फारेस्ट ऑफिस भी गयी और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए लेकिन पुलिस को वहां भी कामयाबी नहीं मिली।

गगन जेल से करता था गौंडर से बात
पता चला है कि गगन जेल से गैंगस्टर विक्की गौंडर से बात करता था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बात से इकार नहीं किया जा सकता कि जिन शार्पशूटरों ने मीत को गोलिया मारी हैं, वे गोंडर गैंग के हैं। यह जांच का हिस्सा है। इस केस में अब उक्त दोनो आरोपियों को पुलिस तलाश रही है जिन्होंने मीत पर गोलिया बरसाई।

डीजीपी जेल को रिपोर्ट
नाभा जेल में बंद बाउसर और कैदी फोन पर पंजाब में बाउसरों से बात कर रहे हैं। इसकी एक रिपोर्ट बना कर डीजीपी जेल पंजाब को भेजी जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई जेल विभाग की ओर से की जाएगी। कैदियों को जेल में मोबाइल फोन कैसे मिले इस बात की जाच की जा रही है। मोहाली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि गगन से इस बात से खुलासा हो सकता है कि जिले में कैदियों को ओर क्या क्या सुविधाएं मिल रही हैं।

गगन ने कबूल कर लिया जुर्म
पुलिस बाउसर गगन को वीरवार को मोहाली पुलिस उसे मीत के कत्ल के बाद ही प्रोडंक्शन वारट पर लाई। हालाकि इस मामले में गगन ने जुर्म कबूल कर लिया है। गगन और मीत की पुरानी रजिश थी। इस मामले में पहले सोनू शाह गैंग का हाथ भी सामने आ रहा था। क्योंकि गत वर्ष मोहाली के दशहरा ग्राउड के पास सोनू शाह गैंग और मीत में गोलीबारी हुई थी।

मीत के साथ पुरानी रंजिश थी
जब गगन से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज खोल दिया। उसने बताया कि उसकी मीत के साथ पुरानी रंजिश थी। सेक्टर-26 स्थित जिम में मीत से उनका विवाद हो गया था। इस दौरान मीत ने उसे गालियां दीं। जिसके बाद गगन ने अपने साथियों के साथ मीत और उसके साथियों पर गोलियां चला दीं थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News