जुआ खेलने के आरोप में भाजपा युवा मोर्चा का जिला उपाध्यक्ष गिरफ्तार (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 08:18 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): हरियाणा के फतेहाबाद में भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष राहुल मोंगा को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। फतेहाबाद पुलिस ने राहुल के साथ अन्य पांच युवकों को भी गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक सिटी थाना की हुडा चौकी पुलिस ने छापेमारी के दौरान आरोपियों के पास से 17300 रुपये बरामद किए गए। जिसके बाद पुलिस ने जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि राहुल मोंगा आरएसएस के सीनियर नेता का बेटा है।

जानकारी के मुताबिक, हुडा चौकी पुलिस ने शहर में छापेमारी करते हुए युवा भाजपा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष राहुल मोंगा (अरोड़ा) को जुआ खेलते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया। है। पुलिस के अनुसार छापेमारी में राहुल अपने पांच अन्य साथियों के साथ जुआ खेलते हुए पाया गया। आरोपियों के कब्जे से 17300 रुपए की जमा राशि बरामद की गई है।

PunjabKesari

सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की पहचान राहुल, रूपल, विद्यासागर, जयप्रकाश, संजय कुमार वह दीपू के तौर पर हुई है। बता दें कि आरोपियों में पकड़ा गया राहुल नाम का शख्स फतेहाबाद के भाजपा युवा मोर्चा का जिला उपाध्यक्ष है। फिलहाल सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। 

वहीं भाजपा नेता की जुआ खेलते हुए गिरफ्तारी का विषय राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि खुद सीएम उक्त नेता के घर स्पेशल दौरा कर चुके हैं। और युवा नेता के अलावा परिवार में कई लोग आरएसएस के सीनियर नेता के तौर जुड़े होने के कारण यह परिवार भाजपा में अपनी खासी हैसियत रखता है। इस तरह से युवा नेता के जुआ खेलते पकड़े जाने का मामला सामने आने के बाद स्थानीय भाजपा की साख पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News