ट्रैक्टर-ट्राली के चपेट में आई बाईक, तीन युवकों की मौके पर मौत(video)

Saturday, Apr 14, 2018 - 05:59 PM (IST)

नारायणगढ़(चंदेष चोपड़ा): नारायणगढ़ में काम से लौट रहे तीन युवक जो एक बाईक पर सवार थे, बाईक के ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर चालक की लापारवाही बताई जा रही है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मोके से फरार हो गया, वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।



जानकारी अनुसार नारायणगढ़ के गांव आबुपुर कुराली के तीन युवक गुरमीत, प्रिंस व शुभम जो काला आम्ब फैक्टरी में काम करते थे। वह शुक्रवार देर शाम वह अपना काम खत्म कर बाईक से अपने घर वापस आ रहे थे कि हडबौन चौंक के पास एक तेज रफतार ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने पर तीनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें उनके साथ आ रहे अन्य युवकों ने उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने गुरमीत व प्रिंस को मृत घौषित कर दिया।



वहीं शुभम को चिंताजनक हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया जिसकी पीजीआई में उचपार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शवों व ट्रैक्टर-ट्राली तथा बाईक को कब्जे में लेकर आरोपी अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम करवा कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी। तीन युवको की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है।

Shivam

Advertising