15 से ज्यादा हमलावरों ने रंजिशन युवक को गंडासे से काटा, मौत

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 11:40 AM (IST)

पंचकूला/पिंजौर(चंदन/रावत) : निगम के गांव सूरजपुर में हुड्डा की सड़क पर रंजिश के चलते वीरवार शाम को खूनी झड़प में एक युवक की गंडासे से काटकर हत्या कर दी गई। वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। देर रात तक पुलिस जांच में जुटी हुई थी। 

मृतक के भाई टिल्लू ने पुलिस को बताया कि उसका भाई गुरविंदर(35) निवासी मानकपुर ठाकुर दास के रहने वाले थे। वे तीन भाई थे। गुरविंदर सबसे बड़ा था। वीरवार शाम को गुरविंदर अपने एक दोस्त गुरजीत निवासी मानकपुर के साथ पिंजौर साइड से दूध डालकर वापस आ रहा था। 

इस बीच जब वे मोटरसाइकिल से पिंजौर-नालागढ़ रोड से हुड्डा सैक्टर 30-28 के रास्ते से होकर गुजर रहे थे, तभी सामने से एक कार और मोटरसाइकिलों पर आ रहे 15 से ज्यादा लड़कों ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। 

जैसे ही गुरविंदर और गुरजीत नीचे गिरे, उसी समय गाड़ी से उतरकर कुछ युवकों ने उन पर गंडासों से हमला बोल और मौके फरार हो गए। इसके बाद सूचना मिलने पर गुरविंदर के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे पंचकूला सैक्टर-6 सामान्य अस्पताल पहुंचाया। गुरविंदर के हाथ और टांगों पर तेज हथियार के घाव थे। 

वहीं गुरजीत के भी सिर और पांव पर गहरी चोट थी। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं पर अभी उपचाराधीन है जानकारी मिलते ही सी.आई.ए. स्टाफ सहित थाना पिंजौर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए पंचकूला सैक्टर-6 के शवगुह में रखवा दिया गया है। वहीं पुलिस दोषियों की तलाश में जुट गई है।

पहले गाड़ी निकालने को लेकर हुआ था झगड़ा :
21 मार्च को गांव सूरजपुर में सड़क से आमने-सामने गाड़ी निकालने के कारण मामूली कहासुनी होने पर भी झगड़ा हुआ था। इसके बाद मामला थाने भी पहुंचा था। बताया जा रहा है कि वीरवार को हुए हमले में उस झगड़े में शामिल चन्नी, उसका भाई हैप्पी, जरनैल, लवली आदि भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News