भाई का दोस्त बता कर पिला दिया नशीला पदार्थ

Tuesday, Jul 28, 2015 - 01:11 AM (IST)

गोहाना (अरोड़ा): हरियाणा रोडवेज की बस में सोनीपत से गोहाना लौट रहे एक युवक को अज्ञात युवकों ने उसके भाई के दोस्त बताकर नशीला पेय पदार्थ पिला दिया। जब युवक अपने घर पहुंचा तो वह बेसुध हो गया। परिजन उसे शहर के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां पर चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद गांव खानपुर कलां स्थित बी.पी.एस. राजकीय महिला मैडीकल कालेज के अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।
 
पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार गांव बनवासा निवासी जयवीर पुत्र सुभाष सोनीपत के निजी कालेज से पालीटैक्निक की पढ़ाई कर रहा है। जयवीर सोमवार को रोडवेज की बस में सवार होकर सोनीपत से गोहाना आ रहा था। जिस सीट पर वह बैठा था उसके पीछे की सीट पर 2 अज्ञात युवक भी बैठे थे। गांव लाठ-जौली चौक के निकट बस पहुंचने पर एक युवक जयवीर के साथ आकर बैठ गया।
 
उस युवक ने स्वयं को जयवीर को उसके बड़े भाई का दोस्त बताया। अज्ञात युवक ने जयवीर को नशीला पेय पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उसकी तबीयत बिगडऩे लगी। घर पहुंचते ही जयवीर बेसुध हो गया। परिजन उसे उपचार के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां प्राथमिक उपचार के बाद जयवीर को थोड़ी राहत मिली।
Advertising