दुकानदार ने की प्रवासी महिला के साथ छेड़छाड़

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2015 - 12:43 AM (IST)

सिरसा : थाना शहर व सदर बाजार में आज दोपहर प्रवासी महिलाओं ने खूब हंगामा किया। यह सब एक मोबाइल रिचार्ज करने वाले दुकानदार को लेकर था। इस दुकानदार पर आरोप था कि उसने एक प्रवासी महिला के साथ छेड़छाड़ की। जबकि दुकानदार का आरोप था कि इनमें से एक महिला ने मोबाइल चुराने की कोशिश की थी। इस मामले को लेकर करीब 2 घंटे जिरह चलती रही और बाद में मामला शांत हो गया। घटनाक्रम के अनुसार शहर में प्रवासी महिलाओं का एक ग्रुप आया हुआ है जो पुराने कपड़े बेचता है।
 
 अपने इसी काम के सिलसिले में कुछ महिलाएं सदर बाजार में दुकानदारों को पुराने कपड़े बेचने निकली हुई थी। इसी के तहत एक महिला जब सदर बाजार में मोबाइल रिचार्ज एवं मोबाइल सेल करने वाले दुकानदार के पास गई तो यहां दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि देखते ही देखते इस महिला की अन्य साथी महिलाएं भी पहुंच गई और दुकान के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। महिला ने यह कहते हुए शोर मचा दिया कि उसके साथ छेड़छाड़ की गई है जबकि दुकानदार ने कहा कि यह आरोप गलत है और यह महिला उसके काऊंटर पर रखे मोबाइल को चुराने का प्रयास कर रही थी।
 
 इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में तकरार हो गई और सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। सभी को थाने ले जाया गया। यहां भी महिलाओं ने यह कहते हुए शोर मचा दिया कि उनकी सुनवाई नहीं की जा रही और इन महिलाओं ने पुलिसवालों के साथ भी जिरह की। बाद में शहर के अन्य मौजिज लोग भी थाने आ गए और दोनों पक्षों में सुलह करवा दी गई।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News