दबंगो का टूटा कहर, दलित महिलाओं को जमकर पीटा (देखें तस्वीरें)

Monday, Jul 13, 2015 - 04:59 PM (IST)

गुड़गांव (राशि मनचंदा): गुड़गांव के राजीव नगर जाखड़ मार्किट में दबंगों द्वारा दलित समाज के महिलाओं से मारपीट करने की घटना सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक एक युवक और 3 दलित समाज की महिलाओं को लाठी डंडो से पीटा गया, महिलाओं और युवक को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहा युवक को गंभीर चोट लगने से सबदरजंग रैफर कर दिया गया था।

इस मामले की सूचना सदर थाने गुड़गांव पुलिस को दी गई तो गुड़गांव पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर जाकर जांच में जुट गई और पीड़ित दलित समाज की महिलाओं की शिकायत पर विभिन धाराओ 148,149 ,323 ,354 341 व SC, ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल पूरा मामला दबंगाई का है, जहां राजीव कोलीनी के ये दलित परिवारों के घर है। पीड़ितों का आरोप है कि ये परिवार के लोग हमारी बहु-बेटियों को आते-जाते जाति सूचक शब्द व छेड़खानी करते है और अपमानित करते है।

पुरे मामले को इस कदर जन्म दिया गया है कि जब गली में भरे वर्षा के पानी से दलित समाज के लोग घर की थड़ी पर से गुजरते है तो इनको महिलओं के साथ गाली-गलौज की जाती है। इस विवाद ने तूल पकड़ते हुए जब उनकी महिलाओं के साथ मारपीट की तो उनको बचाने आए और लोगों को भी लाठी डंडो के साथ पीटा गया।

Advertising