राजस्‍थान के BJP विधायक की कार पेड़ से टकराई, चालक की मौत

Sunday, Jul 12, 2015 - 04:44 PM (IST)

हिसार (पवन राठी): राजस्थान के भादरा से 10 किलोमीटर हिसार रोड की ओर गांव शेरपुरा के नजदीक अचानक गाड़ी का संतुलन बिगडऩे से आज सुबह भादरा के विधायक संजीव बैनीवाल की गाड़ी पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में विधायक की गाड़ी के चालक 35 वर्षीय अगरीश की मौत हो गई, जबकि विधायक बैनीवाल और उनके एक साथी वीरेंद्र घायल हो गए।

विधायक बैनीवाल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा दिल्ली में ली जाने वाली बैठक में जा रहे थे। उन्हें हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। हादसे के शिकार हुए विधायक सहित तीनों को राहगीरों की मदद से भादरा अस्पताल ले जाया गया, जहां गाड़ी चालक को मृत्त घोषित कर दिया गया और विधायक व उनके साथी की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें तुरंत हिसार स्थित एक निजी अस्पताल में ले आए।

चिकित्सकों के अनुसार विधायक और उनके साथी के कंधे, गर्दन सहित अन्य जगहों पर चोटें आई हैं, मगर तबीयत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। दूसरी तरफ इस हादसे का पता चलते ही राजस्थान के बाठड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुखविन्दर मांडी और इनैलो के नलवा से विधायक रणबीर गंगवा सहित अन्य नेता एवं कार्यकर्त्ता अस्पताल में उनकी हालत के बारे में जानकारी जुटाने पहुंचे।

Advertising