टी.टी. की शर्मसार करतूत से ये युवक भटक रहा दर-दर (देखें तस्वीरें)

Saturday, Jul 11, 2015 - 05:33 PM (IST)

अंबाला (कमल मिड्ढा): अंबाला में टी.टी. ने की इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली करतूत। टी.टी. ने  जबरदस्ती एक मनोरोगी वृद्ध महिला को ट्रेन से उतरा।

हाथों में अपनी मां की तस्वीर और आंखों में असहाय पीड़ा के आंसू लिए यह बेटा अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर पिछले 6 दिन से भटक रहा है और क्या स्टेशन तो क्या ट्रेन हर आने-जाने वाले से बस यही पूछ रहा है कि क्या आपने मेरी मां को देखा है, जिस मां ने उसे सालों साल सीने से लगाए रखा वो मां रेलवे के एक टी.टी. की नासमझी से हुई बड़ी गलती का शिकार हो गई।

मामला अंबाला का है, जब हिमाचल एक्सप्रेस एसी कोच से दिल्ली से नंगल अपने बेटे के साथ जा रही मनोरोगी वृद्ध महिला को टी.टी. ने उस समय जबरदस्ती ट्रेन से उतार दिया, जब उसका बेटा सोया हुआ था।

नंगल के समीप उसके बेटे की आंख खुली तो उसने अपनी मां को ढूंढना शुरु किया,  लेकिन वह अपनी मां को ढूंढने में कामयाब नहीं हो सका तो उसने सफर कर रही। सवारियों से पुछा तो जो उसे पता चला तो उसके पांव के नीचे से जमीन ही खिसक गई। साथ सफ़र कर रही सवारियों ने उसे बताया कि उसकी मां को टी.टी. ने जबरदस्ती अंबाला स्टेशन पर उतार दिया है।

वह अपने दोस्त को लेकर अंबाला रेलवे स्टेशन आया और अपनी लापता मां को ढूंढने की हर संभव कोशिश कर रहा है। 6 दिन बीत जाने के बावजूद भी अभी तक उसे न तो उसकी मां का कोई सुराग मिला है और न ही उसे पुलिस की तरफ से अब तक कोई सहयोग मिला है। बहरहाल आंखों में आंसू और दिल में अपार दर्द लिए ये बेटा यही दुहाई दे रहा है की मुझे मेरी मां से मिलवा दो।

Advertising