खेलते बच्चों को दिखा भ्रूण तो मचाया शोर, कुत्ते नोंच रहे थे

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2015 - 04:40 PM (IST)

अंबाला (कमल मिड्ढा): कन्या भ्रूण हत्या को रोकने की स्वास्थ्य विभाग और पुलिस भले ही लाख कोशिशे कर ले। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज भले ही गब्बर के अंदाज में चेतावनी भी दे दे लेकिन समाज में पांव पसार चुकी यह कुरीति इस कद्र फैल चुकी है कि इसे जल्दी खत्म करना नामुमकिन सा लग रहा है।

अंबाला के काजीवाड़ा इलाके में खेलते हुए बच्चों को एक भ्रूण दिखाई दिया जिसे कुत्ते नोच रहे थे और उससे काफी दुर्गन्ध भी आ रही थी। जिसके बाद बच्चों ने शोर मचाया और मौके पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाने के लिए स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना भी दी और स्वास्थ्य विभाग ने जांच के लिए भ्रूण को कब्जे में ले आसपास के अस्पतालों में छानबीन भी शुरू कर दी लेकिन अभी तक पुलिस या स्वास्थ्य विभाग के हाथ कुछ नहीं लगा।
 

पुलिस को सूचना देने वालों को भी जब यह पता चला कि ये भ्रूण एक कन्या का है तो उन्हें भी इस बात का काफी दुःख लगा। वहीं पुलिस इस मामले में भी रटा रटाया बयान दे रही है कि इसकी गंभीरता से जांच कर पता लगाया जाएगा कि यह भ्रूण किसका है और किसने यहां फैंका लेकिन पुल्स के इस बयान से सवाल यह उठता है कि आजतक पुलिस कितने भ्रूण फेंकने वालों को पकड़ चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News