सरकारी स्कूल के मैदान में मिला जिंदा हैंड ग्रेनेड (Watch Video)

Monday, Jul 06, 2015 - 09:29 PM (IST)

रोहतक: रोहतक: बेडवा गांव में स्थित एक सरकारी स्कूल के मैदान में आज जिंदा हैंड ग्रेनेड मिला। पांचवीं कक्षा के एक छात्र ने शिक्षकों को इसकी सूचना दी जिसके बाद महम पुलिस मौके पर पहुंची। रोहतक से बम निरोधक दस्ता भी जांच के लिए स्कूल पहुंचा। बाद में दूर खेतों में ले जाकर हैंड ग्रेनेड को नष्ट कर दिया गया। महम पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 
 बेडवा गांव स्थित राजकीय विद्यालय के मैदान में कुछ छात्र खेल रहे थे। इसी दौरान पांचवीं कक्षा के एक छात्र को मिट्टी के ढेर में एक हैंड ग्रेनेड मिला। उस छात्र ने शिक्षकों को इस बात की सूचना दे दी। जिसके बाद स्कूल के हेडमास्टर सतबीर सहारण ने पुलिस को हैंड ग्रेनेड होने की जानकारी दी। महम पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई। इसी दौरान बम निरोधक दस्ते को भी सूचित करने पर बम निरोधक दस्ता भी सरकारी स्कूल में पहुंच गया।
 
बेडवा गांव के तालाब में करीब 15 दिन पहले खुदाई की गई थी और फिर उस मिट्टी को मिडिल स्कूल के मैदान में डाल दिया गया। इसी मिट्टी के ढेर में हैंड ग्रेनेड मिला। जांच के बाद बम निरोधक दस्ते ने गांव के दूर खेतों में गया। गढ्डा खोदकर हैंड ग्रेनेड को नष्ट कर दिया। उधर, गांव के सरकारी स्कूल के मैदान में हैंड ग्रेनेड मिलने से ग्रामीण दहशत में हैं। 
 
 
Advertising