पैसे नहीं चुका पाया तो बेच दी खुद की पत्नी

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2015 - 03:23 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): चंद पैसों की खातिर आदमी उन हरकतों पर उतर आता है, जिनकी किसी को कोई उम्मीद भी नहीं होती। 

अभी तक रेप के अलग-अलग मामले घटित होते सुने होंगे। मगर जो मामला हम आपको बता रहे हें वो अपने आप में अजीबोगरीब व सनसनीखेज मामला है। एक शख्स अपने भाई से पैसे उधार लेता है व पैसों का लेनदेन होने के बाद उन्हें चुका नहीं पाता तो अपनी बीवी को भी उधार देने वाले के हवाले कर देता है। जी हां, ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि पुलिस का रिकार्ड ये बात कह रहा है। 

अब बताते है कि क्या है पूरा मामला: दरअसल भिवानी जिले के दादरी कस्बे की सिटी थाना पुलिस को दिल्ली के जाफरपुर थाने से फोन आया कि पूनम नाम की रेप पीड़िता महिला अस्पताल में भर्ती है।

इस पर दादरी सिटी थाना पुलिस ने महिला के बयान लेने के लिए भेजा मगर महिला को बयान लेने के लिए चिकित्सकों ने अनफिट करार दिया। पुलिस चक्कर काटती रही। अंतत:महिला के घर दरियापुर जाकर उसके मायकेवालों की मौजूदगी में पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए जो कि चौंकाने वाले हैं। 

पुलिस को दर्ज शिकायत में महिला ने बताया कि उसके पति संजय का उसके भाई यानी महिला के जेठ विजय के साथ 26 हजार रुपयों का लेन-देन था तथा इसी के चलते उसने उसे उसके जेठ व एक अन्य के हवाले कर दिया। 

महिला का पति घर से चला जाता व उसका जेठ व एक अन्य उसकी अस्मत के साथ खेलते। यह सिलसिला लगातार चला आ रहा था। मामले को लेकर महिला ने अपने परिजनों को बताया व उसे दिल्ली के अस्पताल में बदहवास हालत में भर्ती करवाया गया जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने शिकायत ली व शिकायत पर कार्रवाई के लिए संबंधित दादरी थाना पुलिस से बात की। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News