दूल्हे को सांप ने काटा, लड़की बोली-इसी के संग लूंगी फेरे

Friday, Jul 03, 2015 - 01:13 PM (IST)

पानीपत: रात को शादी की रस्में पूरी कर सोए दूल्हे ने सोचा भी नहीं होगा कि सुबह वह अपनी दुल्हन को ब्याहने नहीं जा सकेगा। दरअसल पानीपत के बणिया खेड़ा गांव में दूल्हे को सांप ने डंस लिया और जब इस बारे में साथ में सोए साथियों को पता चला तो उन्होंने सांप को मार डाला। सांप के जहर से दूल्हे की हालत रात को गंभीर हो गई और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

इस घटना के बाद बारात वधू पक्ष के घर नहीं पहुंच सकी। वहीं जब इस संबंधी वधू पक्ष को पता चला तो वे दूल्हे का हाल जानने के लिए अस्पताल गए। वधू पक्ष के लोगों ने बताया कि लड़की ने कहा कि वह उसी लड़के से शादी करेगी किसी और से नहीं। लड़के को अभी एक सप्ताह तक अस्पताल में रहना पड़ेगा। वहीं वधू पक्ष ने कहा कि लड़के के घर लौट आने पर वे शादी की नई तारीख तय करेंगे।

जींद का रहने वाला प्रदीप छतीसगढ़ में सिक्युरिटी इंचार्ज की नौकरी करता है और जींद में रोहतक रोड पर उसकी बारात जानी थी। वहीं स्नेक स्पेशलिस्ट सतीश फफड़ाना का कहना है कि बरसात के सीजन और उमस में ज्यादातर सांप भोजन और ऊर्जा पाने के लिए बाहर निकलते हैं। और जिस सांप (कॉमन क्रैट) ने प्रदीप को काटा है वो सांप अकसर सोते हुए व्यक्ति को ही काटता है और यह जहरीला भी होता है। फिलहाल प्रदीप की सेहत में थोड़ा सा सुधार हुआ है।

Advertising