भाभी के साथ थे युवक के अवैध संबंध, देवर ने उठाया खौफनाक कदम

Friday, Jul 03, 2015 - 01:55 AM (IST)

खरखौदा : पुलिस ने 7 माह पहले हुई हत्या के मामले में एक अन्य आरोपी को काबू कर लिया है। आरोपी ने अपनी भाभी के साथ युवक के अवैध संबंध होने के शक में युवक की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि 12 दिसम्बर, 2014 को कंवाली व थाना खुर्द के बीच नहर के पास एक युवक का शव मिला था। गांव के सरपंच के बयान पर अज्ञात के खिलाफ  मामला दर्ज किया गया था। 
 
2 दिन बाद शव की शिनाख्त कुतुबगढ़, दिल्ली निवासी जोङ्क्षगद्र के रूप में हुई थी। मामले में पुलिस ने कंवाली गांव के ही राहुल को 16 जनवरी को गिरफ्तार किया था जिसने बताया था कि हत्या उसने अपने साथी कंवाली के मोहित के साथ मिलकर की थी। अब जांच अधिकारी समुंद्र की टीम ने आरोपी मोहित को भी काबू कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मोहित कुछ समय पहले कुतुबगढ़ में रहता था जिससे कुतुबगढ़ निवासी जोङ्क्षगद्र उर्फ बिट्टू का उनके घर गांव कंवाली में आना-जाना हो गया था। 
 
मोहित को शक हो गया कि जोङ्क्षगद्र के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध बना लिए हैं। इसी को लेकर वह घटना के दिन अपने साथी राहुल के साथ जोङ्क्षगद्र को कुतुबगढ़ से कंवाली ले आया था। रास्ते में थाना खुर्द व कंवाली के बीच नहर के पास उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए थे। थाना प्रभारी नर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुख्यारोपी मोहित को काबू कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है ताकि हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद किया जा सके।
Advertising