कम्पाऊंडर ने की महिला से छेड़छाड़ !

Wednesday, Jul 01, 2015 - 12:44 AM (IST)

सिरसा (भारद्वाज): शहर के सर्कुलर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में कार्यरत कम्पाऊंडर ने रात को एक महिला के साथ अश्लील हरकत की। इस पर महिला ने अपने परिजनों को बताया तो खूब हंगामा हुआ और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस संदर्भ में कम्पाऊंडर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 
 
घटनाक्रम के अनुसार गांव ढूकड़ा में रहने वाली चंद्रकला नामक महिला की भाभी शहर के सर्कुलर रोड स्थित जयपुर अस्पताल में एडमिट है। चंद्रकला बीती शाम अपनी इस भाभी का पता लेने के लिए अस्पताल में आई हुई थी। रात को जब इस अस्पताल का एक कम्पाऊंडर दवाई वगैरह देने यहां पहुंचा तो उसने चंद्रकला के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। 
 
इस महिला ने शोर मचा दिया और अस्पताल के बाहर खड़े अपने परिवार के अन्य सदस्यों को जानकारी दी। इस बात को लेकर अस्पताल में काफी हंगामा मच गया। हालांकि बाकी स्टाफ सदस्यों ने मामले को शांत कराने की कोशिश की मगर बात सिरे नहीं चढ़ी। इस पर थाना शहर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। 
 
पुलिस को चंद्रकला ने बताया कि वह अपनी भाभी के पास बैठी हुई थी कि इसी दौरान इस अस्पताल के कम्पाऊंडर ने उसके साथ गंदी हरकत करनी शुरू कर दी। इस कम्पांऊडर की पहचान सुरेश कुमार के रूप में हुई है। इस संदर्भ में जांच अधिकारी राजेंद्र कौर ने बताया कि पुलिस ने चंद्रकला के बयान के आधार पर सुरेश कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
Advertising