महिला ने प्रेमी संग किया पति का कत्ल , अब तक कर चुकी पांच शादियां

Monday, Jun 29, 2015 - 02:52 AM (IST)

पानीपत (राजेश) : 6 महीने पहले प्रेमी संग अपने पति की हत्या करने की आरोपी को जी.आर.पी. ने गिरफ्तार कर लिया। जहां से उससे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार युवती की पहले 5 बार शादी हो चुकी थी और छठी शादी पवन कुमार निवासी खेड़ी तगा के साथ हुई थी। बताया जाता है कि युवती के संबंध उसके प्रेमी सद्दाम हुसैन के साथ थे, बाद में युवती ने अपने प्रेमी सद्दाम व उसके 3 दोस्तों के साथ मिलकर पवन की हत्या करवा दी थी। 
 
गौरतलब है कि 26 जनवरी को भोड़वाल माजरी स्टेशन के पास 4 युवकों सद्दाम हुसैन, जाबीर सिंह, शारिक और कप्तान ने मिलकर पवन कुमार निवासी खेड़ी तगा की हत्या कर दी थी, बाद में जी.आर.पी. को सूचना मिली थी कि भोड़वाल स्टेशन के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ है। मौके पर जी.आर.पी. ने पहुंचकर शव का मुआयना करते हुए पाया गया कि युवक की हत्या किसी तेजधार हथियार से की गई है। 
 
पुलिस ने छानबीन शुरू की तो घटना के वक्त मौजूद उपरोक्त 4 व्यक्तियों का नाम आया। पुलिस ने इन चारों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से रिमांड के दौरान 4 युवकों ने बताया कि पवन की हत्या में उसकी पत्नी मोनिका का भी हाथ है। तब उसकी पत्नी पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई थी। पुलिस ने कई बार मोनिका के संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी की लेकिन पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा। 
 
आखिरकार 6 महीने से फरार चल रही मोनिका को जी.आर.पी. ने थाना प्रभारी बलकार सिंह के नेतृत्व में ए.एस.आई. ताराचंद, ए.एस.आई. किरण बाला, योगिता, कृष्ण की टीम ने छापामार कर रविवार को असंध से गिरफ्तार कर लिया, जिससे पुलिस ने कोर्ट में पेश रिमांड पर लिया गया है। 
 
जी.आर.पी. के थाना प्रभारी बलकार सिंह ने बताया कि युवती पर अपने पति की हत्या करवाने का आरोप है जिस पर आई.पी.सी. के तहत दफा 302, 201, 120बी, 34 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया था। युवती पिछले 6 महीने से फरार चल रही थी जिससे रविवार को असंध से गिरफ्तार किया गया है। युवती को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। 
Advertising