राजनीति के गब्बर कहे जाने वाले विज को अपनाना पड़ा वीरू का अंदाज

Saturday, Jun 27, 2015 - 05:24 PM (IST)

अंबाला: हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज स्वास्थ्य मेहकमें को सुधारने के लिए कभी गब्बर बन रहे हैं तो कभी वीरू लेकिन स्वास्थ्य महकमे को सुधारने में मंत्री जी को समय लग रहा है।

गत जींद में मंत्री जी को अस्पताल में बनी पानी की टंकी पर चढ़ना पड़ा। इससे पहले भी अनिल विज करनाल के अस्पताल में टंकी की सफाई जांचने खुद चढ़ चुके हैं। इस पर अनिल विज ने कहा कि न मैं गब्बर हूँ न मैं वीरू हूं मैं अनिल विज हूं ।

राजनीति के गब्बर कहे जाने वाले अनिल विज को जींद के अस्तपाल में बनी पीने के पानी की टंकी की सफाई जांचने के लिए वीरू का अंदाज अपनाना पड़ा। फिल्म शोले में मुद्दा बसंती का था लेकिन यहां मुद्दा सफाई का है इसलिए अनिल विज को दोबारा टँकी पर चढ़ना पड़ा।

अनिल विज इससे पहले करनाल के सरकारी अस्पताल में निरीक्षण के दौरान ऐसा कर चुके हैं। विज साहिब के वीरू अंदाज से अब अस्पताल के डॉक्टर परेशान हैं, क्योंकि जब अनिल विज टंकी पर चढ़ते हैं तो कार्रवाई तो होती है।

अंबाला में इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि न मैं गब्बर हूँ न मैं वीरू हूं मैं अनिल विज हूं और समय समय पर जाकर देखते हैं कि कितना ठीक हुआ या कितना बाकि है हर चीज को देख हैं । हस्पताल में लोग ठीक होने आते हैं और वहां भी मरीजो को गंदा पानी मिले यह बर्दाश्त नही । इसलिए टँकी पर चढ़कर चेक करना पड़ा और CMO को कहा कि यह पानी आप पीकर दिखाइए , हस्पताल में भी साफ़ सुथरा पानी न मिले यह बर्दाश्त नहीं।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर ANM और GNM की छात्राओं की मुश्किल जल्द हल करने की बात कही है। अनिल विज ने कहा कि छात्राओं का साल और पैसा खराब न हो इस पर काफी चर्चा के बाद हम जल्द किसी नतीजे पर पहुंचेगे हमें उम्मीद है कि इसका जल्द निपटारा कर देंगे।

Advertising