मां के थे प्रेमी से अवैध संबंध, बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2015 - 12:13 AM (IST)

रेवाड़ी : जिला के गांव खेड़ा आलमपुर में एक महिला की सिर पर वार कर की गई हत्या और इसी दिन गांव के कु एं से मिले शव की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस अंजाम तक जा पहुंची। रहस्य बनी इन दोनों हत्याओं का जब राज खुला तो हत्यारा महिला का बेटा ही निकला। उसे शक था कि उसकी मां के साथ गांव के व्यक्ति से अवैध संबंध हैं और इसी आग में जलते हुए उसने दोनों की हत्या कर दी।  उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
 
 
गौरतलब है कि गांव खेड़ा आलमपुर में 53 वर्षीय विधवा महिला कमला यादव का शव 23 जून को खून से लथपथ घर पर मिला था। उसके सिर पर लाठियों से गंभीर वार कर हत्या की गई थी। पुलिस और गांव वाले समझ नहीं पा रहे थे कि कमला की हत्या क्यों और किसने की। थाना रोहड़ाई पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई थी कि इसी दिन गांव के एक कुएं से 42 वर्षीय हरपाल सिंह का शव मिला। 
 
लोगों ने समझा की शराब पीने का आदी हरपाल गलती से कुएं में गिर गया होगा लेकिन पुलिस ने जब गांव वालों से गहन पूछताछ की तो कमला के बेटे मुकेश को हिरासत में ले लिया और उससे जब कड़ी पूछताछ की गई तो उसने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने का अपराध कबूल कर लिया। थाना प्रभारी गौरव ने बताया कि मुकेश को शक था कि उसकी मां के हरपाल के साथ अवैध संबंध हैं। 
 
उसने 22 जून को हरपाल को कुएं पर खड़ा कर धक्का दे दिया और इसके बाद रात को ही उसने घर जाकर अपनी मां का काम तमाम कर दिया। ये दोनों शव 23 जून की सुबह मिले थे। उन्होंने बताया कि मुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News