Watch Video: असहाय बाप की आंखों में आंसू देख विज का फुटा गुस्सा

Tuesday, May 26, 2015 - 05:23 PM (IST)

अंबाला (कमल मिड्ढा): अंबाला में सूबे के केबिनेट मंत्री अनिल विज का गुस्सा एक बार फिर खाकी पर फूटता दिखाई दिया। ये गुस्सा उस समय फूटा जब एक लड़की को जबरन भगा कर ले जाने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

आपको बता दें, बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा देने वाली सूबे की खट्टर सरकार में अपराधियों को कानून बौना दिखाई देने लगा है। यही कारण है कि इंसाफ न मिलने की दुहाई लेकर सूबे के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में आते हैं। टी.वी. स्क्रीन पर दोनों हाथ जोड़ कर आंखों में आंसू लिए ये पिता ब्यान कर रहा है कि प्रदेश की चरमराई कानून व्यवस्था की।

हाथ जोड़े ये कमजोर और मजबूर पिता सूबे के केबिनेट मंत्री को पुलिसिया कार्रवाई की दास्तां ब्यान कर रहा है कि कैसे सेवा सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस ने उनकी बेटी को अगवा करने वाले आरोपियों को पकड़कर भी छोड़ दिया।

इस मजबूर पिता की माने तो इनकी नाबालिग बेटी को गांव के ही कुछ आवारा लड़कों ने बहला फुसला कर अगवा कर लिया और अंबाला छावनी महेश नगर के प्रभारी ने आरोपियों को पकड़ कर सलाखों के पीछे डालने की बजाय थाने में बुलाकर खुला छोड़ दिया। गरीब और असहाय बाप की आंखों में आंसू देख केबिनेट मंत्री का गुस्सा फूट पड़ा।
 

Advertising