हुड्डा मुझसे खौफजदा, लेते हैं मेरे सपने : विज

Tuesday, May 26, 2015 - 04:21 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन): हरियाणा के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज ने कहा कि उन्होंने पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बारे बयान नहीं दिया। उलटा हुड्डा ने कहा कि अनिल विज मुख्यमंत्री की दौड़ में एक नंबर पर थे और उसे मुख्यमंत्री न बनाकर 5वें नम्बर पर धकेल दिया गया, जबकि मैंने मुख्यमंत्री बनने के लिए कभी रेस ही नहीं लगाई। मैंने तो किसी को कहा नहीं कि ‘‘मुझे कुछ बनाओ। 
 
मुख्यमंत्री बनना तो दूर की बात है मैंने तो चपड़ासी बनने के लिए भी नहीं कहा।’’ मंत्री विज पूर्व सी.एम. हुड्डा द्वारा गत दिनों दिए गए बयान पर  पलटवार कर रहे थे। अनिल विज ने कहा कि ‘हुड्डा साहब उनसे इतने  खौफजदा  हैं कि दिन-रात  उन्हें  मेरे  ही सपने आते हैं। 
 
मंत्री अनिल विज ने कहा कि एन.आर.एच.एम. की हर फाइल पर नाग बैठा है जितनी फाइल 4-5 घंटे में चैक की गई है उसमें गड़बडिय़ां मिली हैं। दवाइयां खरीदी हैं किसी भी दवाई की लैबोरेटरी से जांच नहीं की गई जिस कंपनी से दवाइयां खरीदी गई थीं, उसी की लैबोरेटरी से जांच कर दवाइयां खरीदी गई हैं। 
 
फिर वे दवाइयां कहां गईं? उसका भी ठीक-ठीक हिसाब नहीं है इसीलिए हुड्डा राज में पिछले 10 साल तक चीफ सैक्रेटरी हरियाणा से मामले की गहन जांच करने की मांग की गई है।  
Advertising