ट्रक में आधा दर्जन गौवंश की मौत, ग्रामीण भड़के

punjabkesari.in Monday, May 25, 2015 - 03:25 PM (IST)

नारायणगढ़ (सुशील): गौवंश से लदे ट्रक की सूचना देने के घंटों बाद भी जब पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और भूख-प्यास से आधा दर्जन गौवंश की मौत हो गई तो गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

यही नहीं मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी की लोगों ने पिटाई कर डाली। राष्ट्रीय राजमार्ग नं.-73  पर गांव बागवाली के निकट रविवार की शाम हुए इस घटनाक्रम के बाद जागे प्रशासन ने मौके पर भारी पुलिसबल तैनात कर डाला है। मौके की स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में बताई जा रही है।

रविवार की सुबह चंडीगढ़ की ओर से आ रहे एक पंजाब नम्बर का ट्राला गांव बागवाली के नजदीक खराब हो गया था। इस ट्रक का चालक व क्लीनर सड़क किनारे ट्राले को खड़ा कर चलते बने।

सुबह लावारिस हालात में खड़े इस ट्रक को जब राहगीरों ने देखा तो पाया कि ट्राले में गौवंश ठूंस-ठूंसकर भरा हुआ था। बताया जाता है कि राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शाम 5 बजे तक जब पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो ग्रामीणों की भारी भीड़ ट्राले के निकट एकत्रित हो गई। ट्रक में लदे गौवंश भूख-प्यास से तड़प रहे थे। ग्रामीणों ने पशुओं को बाहर निकाला तो पाया कि आधा दर्जन से अधिक पशु भूख-प्यास से मर चुके थे। यह देखते ही ग्रामीणों रोष स्वरूप ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि इस घटनाक्रम के बाद जब रायपुररानी पुलिस मौके पर पहुंची तो लोग भड़क गए। पुलिस व ग्रामीणों में झड़प हो गई। बताया जाता है कि इस बीच हाथापाई की नौबत आ पहुंची तथा थाना प्रभारी को भी ग्रामीणों ने नहीं बख्शा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News