Watch Video: बैंक की छत से उतर कर गैस कटर से काटा ताला, आगे देंखे हुआ क्या

Sunday, May 24, 2015 - 06:12 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): हरियाणा में सिरसा शहर के बीचो बीच गत रात लालबत्ती चोंक पर स्थित बैंक को चोरों ने लूटने का प्रयास किया। चोर बैंक के पीछे सुनसान पड़ी जगह से बैंक की छत से होते हुए नीचे आए और गैंस कटर से बैंक के मेन गेट के ताले काटकर बैंक के अंदर घुसे।

चोरों ने बैंक के सभी सी.सी.टी.वी. कैमरे तोड़े बैंक का हूटर बजने के कारण बैंक कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ए.एस.पी. प्रतीक्षा गोदारा व थाना प्रभारी सुभाष चंद्र मौके पर पहुंचे।

बैंक के अंदर स्ट्रांग रूम के पास पड़ा मिला गैंस कटटर व बैंक के पीछे. जहां चोरों ने एक रस्सी के सहारे बैंक के अंदर गुसने की कोशिश की थी। वहीं बैंक  की साथ वाली छत्त नशे की हालात में बेहोश संग्दिध अवस्था में एक व्यक्ति मिला।

बताया जा रहा है कि बेहोश पड़े व्यक्ति से इस वारदात का खुलासा हो सकता है। बेहोश व्यक्ति को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल भर्ती करवाया गया है। पुलिस सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाल रही है।

गौरतलब है कि अगर हूटर न बजता तो चोर पूरा बैंक साफ कर देते इससे पहले भी सिरसा में ए.टी.एम. लूट की वारदात हो चुकी है, जिनका आज तक पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है।
 

Advertising