अनिल विज का हट के अंदाज, लाइन में लग चेक करवाया BP

punjabkesari.in Friday, May 22, 2015 - 10:33 AM (IST)

अंबाला: स्वास्थ्य एंव खेल मंत्री अनिल विज खुद गाड़ी ड्राइव करके सिविल अस्पताल पहुंचे। विज वीआईपी तरीके से चेकअप करवाने की बजाए अस्पताल पहुंचते ही अन्य मरीजों के साथ लाइन में खड़े हो गए। अनिल विज को आए देखकर अस्पताल के कर्मचारियों और डॉक्टरों के रंग उड़ लेकिन जब उन्हें पता चला कि विज अपना बीपी चेक करवाने आए हैं तो उन्होंने राहत की सांस ली लेकिन विज जब तक अस्पताल में रहे डॉक्टरों और कर्मचारियों का बीपी ऊपर-नीचे होता रहा।

वहीं विज बिना किसी सुरक्षा गार्ड के अस्पताल में पहुंचे, जब इस संबंधी अधिकारियों को पता चला तो वे आनन-फानन में अस्पताल आए लेकिन विज ने उन्हें वहां से तुरंत वापस भेज दिया। इस दौरान विज ने अस्पताल में मरीजों से वहां की सुविधाओं संबंधी बात की तो लोगों ने अस्पताल के प्रति अपनी संतुष्टी व्यक्त करते हुए कहा कि डाॅक्टर भी टाइम पर उन्हें मिल जाते हैं और यहां दवा भी उपलब्ध होती है।

अस्पताल का स्टॉफ भी बहुत अच्छा है और सही से हर बात में गाइड करता है। वहीं विज ने कहा कि गर्मी में मरीज परेशान न हो इसके लिए कमरों के बाहर छाया के लिए शैड और बैठने के लिए बेंच बनाने के निर्देश अस्पताल प्रशासन को दे दिए हैं। विज ने एसएमओ डॉ. सतीश के साथ सभी वार्डों का मुआयना किया और अस्पताल में उपलब्ध दवाइयों का रिकार्ड भी चेक किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News