प्राइवेट डबल डैकर बस में लगी भीषण आग, जिंदा जलने से बचीं 38 सवारियां

punjabkesari.in Friday, May 22, 2015 - 12:17 PM (IST)

शाहाबाद (मारकंडा): बीती रात दिल्ली से जम्मू जा रही प्राइवेट डबल डैकर बस में शाहाबाद-अम्बाला जी.टी. रोड पर नौगजा पीर के नजदीक आग लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस व फायरब्रिगेड की 2 गाडिय़ां मौके पर पहुंचीं। फायरब्रिगेड ने काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बस जलकर राख हो चुकी थी। सौभाग्यवश बस में आग लगते ही चालक व कंडक्टर सहित सभी 38 यात्री सकुशल बाहर निकल गए थे। 
 
वीरवार अल सुबह 2 बजे हुए हादसे की सूचना मिलते ही शाहाबाद के डी.एस.पी. गुरमेल सिंह, पुलिस स्टेशन से सब-इंस्पैक्टर राजकुमार, ए.एस.आई. गुलजार सिंह सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और यात्रियों को अन्य बस से गंतव्य पर भिजवाया। फोरैंसिक टीम को भी बुलाया गया। 
 
एस.एफ.एल. हरियाणा मधुबन के निदेशक डा. जगदीश राम अत्री और सीन ऑफ क्राइम विशेषज्ञ अशोक कुमार वर्मा की टीम ने घटनास्थल से नमूने लेकर जांच के लिए मधुबन लैब में भिजवाए। समाचार लिखे जाने तक आग लगने के कारणों की पुष्टि नहीं हुई थी। बस के मालिक जम्मू निवासी विनीत कुमार ने बताया कि वह किसी कार्य से चंडीगढ़ आए हुए थे। 
 
हादसे की सूचना मिलते ही शाहाबाद पहुंचे। उन्होंने बताया कि बस चालक सुरिंद्र कुमार और परिचालक विशाल वर्मा बुधवार रात करीब 9 बजे दिल्ली से जम्मू के लिए 38 सवारियों को लेकर चले थे कि नौगजा पीर के नजदीक ओवरब्रिज पर बस में आग लग गई।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News