PICS: सड़क पर पड़ी रही छात्र की लाश, पास से गुजरती रहीं अफसरों की गाड़ियां

Wednesday, May 20, 2015 - 10:02 AM (IST)

अंबाला: गत मंगलवार को हरियाणा रोडवेज की बस ने एक युवक को कुचल दिया। छात्र सिमरजीत अपने दोस्त की फीस जमा करवाने के लिए आईटीआई जा रहा था कि तभी बस ने उसे कुचल दिया। घटना के बाद बस चालक बस को वहीं छोड़कर भाग गया। जबकि युवक का शव काफी देर तक घटनास्थल पर पड़ा रहा।

एंबुलेंस, पुलिस वाहन सहित कई गाड़ियां वहां से गुजरीं पर किसी ने भी इतनी मानवीयता दिखाने की कोशिश नहीं कि सड़क पर पड़े युवक की सुध ले ली जाए कि शायद वो जिंदा हो। घटना गैलेक्सी माॅल के सामने पुलिस लाइन चौक पर हुई। सिमरजीत की मौत की खबर सुनते ही छात्र सड़क पर आ आए और गाड़ियों पर पथराव करने लग गए इससे काफी बसों के शीशे भी टूट गए।

अंबाला में हुई तेज बारिश के बीच ही शव सड़क पर पड़ा रहा। दोपहर दो बजे के बाद एसीपी सुभाष भुक्कल घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने सिमरजीत की लाश को एक बड़े प्लास्टिक के लिफाफे से ढका लेकिन हवा के कारण वह उड़ गया। इसी समय स्कूल के बच्चों की छुट्टी भी होती है। सड़क पर इस तरह पड़ी लाश को देखकर बच्चों के भी रंग उड़ गए कई तो डर से रोने भी लगे। काफी देर बाद एंबुलेंस में सिमरजीत के शव को सिटी अस्पताल पहुंचाया गया।

वहां मौजूद कई लोगों ने बताया कि युवक की मदद के लिए उन्होंने 100 नंबर पर कॉल भी की लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया। सिमरजीत के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मां रेडीमेड और कपड़े का काम करती है। जिससे घर का गुजारा होता है। सिमरजीत आईटीआई करने के बाद अपना अपना रेस्टोरेंट खोलना चाहता था।

Advertising