हुड्डा बोले, नहीं लिया राॅबर्ड वाड्रा का पक्ष, मैं पाक साफ हूं

Thursday, May 14, 2015 - 04:22 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राॅबर्ड वाड्रा  मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा कि वाड्रा की छोड़ो मैंने तो आज तक किसी का भी गैर कानूनी तरीके से पक्ष नहीं लिया गया। दरअसल हरियाणा की भाजपा सरकार ने वाड्रा डील की गत बुधवार को ही जांच कराने का फैसला लिया है।

इस पर हुड्डा ने कहा कि वे पहले यह बात सदन में कह चुके हैं और उनकी किताब पूरी तरह पाक साफ है। हुड्डा आज रोहतक में थे। वे जिला बार एसोसिएशन की ओर से आयोजित एक समारोह में शिरकत करने के लिए आए थे। यहां पत्रकारों से बातचीत में वाड्रा डील की जांच कराए जाने पर उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ऐसा कदम उठा रही है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भी सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति काफी खराब है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय यादव के मुद्दे पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कैप्टन यादव कभी खुश होते हैं तो कभी नाराज। सबको मिलकर कांग्रेस की मजबूती के लिए काम करना चाहिए। हुड्डा ने एक बार फिर खराब फसलों की गिरदावरी व मुआवजे में गड़बड़ी का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि गिरदावरी सही तरीके से नहीं हुई। गिरदावरी के लिए गांव के लोगों की कमेटी बननी चाहिए थी।

Advertising