प्रेमी की दूसरी शादी से खफा युवती ने करवाया रेप का केस दर्ज

punjabkesari.in Monday, May 04, 2015 - 05:03 AM (IST)

कुरुक्षेत्र : पिपली में एक युवक को लड़की से प्यार करना महंगा पड़ गया। बताया जाता है कि युवक की आज रेलवे कालोनी अम्बाला में बारात जानी थी लेकिन इसका पता पे्रमिका को लगने पर मामले का भंडाफोड़ हो गया। सुरजीत कौर निवासी पंजाब सतरणा तहसील पातड़ा जिला पटियाला हाल निवासी पिपली ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि वह पिपली में करीब 1 वर्ष से लाडवा रोड पर बिहोली मोड़ पर किराए के मकान में रह रही थी। इस दौरान उसे पिपली के जितेंद्र से प्यार हो गया।

आरोपी अपने परिजनों से छुपकर उसके पास आता-जाता था। इस दौरान उनके रिश्ते पति-पत्नी के रूप में बदल गए। यहां तक की वैष्णो देवी के मंदिर में आरोपी ने उसके माथे पर सिंदूर लगाकर उसके साथ विवाह करने का विश्वास दिलाया लेकिन उसको पता चला कि जितेंद्र रविवार को अम्बाला में किसी दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। जब उसको इसका पता चला तो उसने जितेंद्र की शिकायत पुलिस को दी और उसका रेप करने का मामला दर्ज करवाया। थाना प्रबंधक डी.एस.पी. विजय देसवाल के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी को काबू कर मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि आरोपी के परिजनों ने बेटे के हिरासत में जाने की सूचना मिलने पर तुरंत जानकारी लड़की के परिवार में भी दी।

जब वे पिपली पहुंचे तो सारा माजरा उनकी समझ में भी आ गया। बताया जाता है कि लड़के के परिजनों ने लड़की के मायके वालों से कुछ रुपए की मांग भी रखी और कहा यदि आप यह राशि हमें दे दें, तो यह मामला यहीं निपट जाएगा लेकिन आरोपी के कारनामे देखकर लड़की के परिजनों ने अम्बाला में भी मामला दर्ज करवाने की बात कही। मामले की जांच अधिकारी तारो देवी ने कहा कि शिकायतकत्र्ता महिला का मैडीकल करवाकर जांच के लिए मधुबन लैब में भेज दिया है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसको जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News