ड्यूटी बदलने को लेकर नोकझोंक

Wednesday, Apr 29, 2015 - 01:03 AM (IST)

रोहतक: ड्यूटी मैनेजर द्वारा एक चालक को अपने रूट की बस का संचालन न देकर किसी दूसरे रूट की बस का संचालन देना महंगा पड़ गया। इस बात का पता जब वर्कर्स मैनेजर को चला तो उन्होंने ड्यूटी इंचार्ज से इस बाबत सवाल-जवाब किया। मामला इतना बढ़ा कि बात नोकझोंक तक पहुंच गई। 
 
सारी घटना का पता जब टी.एम. को पता चला तो उन्होंने किसी तरह मामले को शांत करवाया। तब कहीं जाकर रोडवेज की स्थिति सामान्य हुई और टाइम लिखवाने की वजह से रुकी हुई बसों की आवाजाही शुरू हुई।
 
हुआ यूं कि मंगलवार को कोटा जाने वाली बस का संचालन ड्यूटी इंचार्ज ने रोजाना उस बस को ले जाने वाले चालक को न देकर किसी अन्य चालक को दे दिया और उसे दिल्ली की बस ले जाने को कहा। जिस पर उसने नाराजगी जाहिर की और इसकी सूचना चालक ने वर्कर्स मैनेजर को दी। सूचना मिलने पर वर्कर्स मैनेजर गुलाब सिंह ने सवारियों से भरी उस बस को रुकवा लिया और ड्यूटी मैनेजर से पूछा कि जब उस बस का चालक मौजूद है तो तुमने किसी और चालक को बस कैसे ले जाने दी। इससे बस की माइलेज में फर्क पड़ता है। इस दौरान रोडवेज के कई चालक और परिचालक इकट्ठा हो गए। 
 
यात्री करते रहे इंतजार
इस दौरान विभिन्न रूटों की लगभग 20 बसें जो अपना टाइम वर्कशॉप में लिखवाकर अपने गंतव्य पर जाती हैं स्टैंड पर लगभग 2 घंटे खड़ी रही। इस खींचातानी में सवारियों को काफी परेशानी हुई। इसके बाद करीब 11 बजे टी.एम. ने मामले को शांत करवाया तब कहीं जाकर स्थिति सामान्य हुई और बसों का संचालन शुरू हुआ।
Advertising