नहीं बना लाइसेंस तो युवक ने उठाया ये कदम, उड़े सबके होश

Friday, Apr 24, 2015 - 12:01 PM (IST)

अंबाला: प्राशासिनक अधिकारियों से परेशान होकर एक व्यक्ति ने बिजली के 26 हजार हाई वोल्टेज  के 95 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ कर अपनी जान देने की कोशिश की। डेट घंटे की मशक्कत के बाद पुसिल ने उसे नीचे उतारा बिजली न होने के कारण बड़ा हादसा टल पाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भानोखेड़ी निवासी प्रवीन शर्मा ने बताया कि वह एक ड्राइवर है वह एल पी गाड़ी चलाता है। जिसका उसके पास हैवी लांइसैस नहीं है जिस कारण वह गाड़ी को लोड कर अन्य शहरों व राज्यों में नहीं जा सकता क्योकि हरियाणा से बाहर गाड़ी ले जाने के लिए 4500 रुपए टैक्स देना पड़ता है।

वहीं दूसरी और उसने यह गाड़ी एक निजी बैंक से लोन पर ली हुई है जिसकी हर महीने किस्त भी देनी पड़ती है वह बिना काम के किस्ते टैक्स व घर का खर्चा नहीं कर पा रहा। प्रवीन का कहना है कि जब भी वह लाइसेंस बनवाने के लिए प्राशासिनक अधिकारियों के पास जाता है तो उसे एक ही जवाब मिलता है कि यदि हैवी लाइसेंस बनवाना चाहता है तो कम से कम 8वीं कक्षा का सर्टीफीकेट लेकर आए।

जबकि वह बिल्कुल अनपढ़ है तो वह 8वीं का सर्टीफिकेट कंहा से लाए प्रवीन का कहना है कि काम न होने के कारण उसे  कई आर्थिक परिशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके कारण उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का कदम उठाया। वहीं मौके पर पहुचे सदर थाना एस एच ओ महमूद खान ने प्रवीन को समझा-बुझा कर नीचे उतारा व उसे आश्वासन दिया की उसको जो भी समस्या है।


 

Advertising