छात्र की गर्दन पर तलवार रख पीटने वाला पुलिसकर्मी का बेटा गिरफ्तार

Wednesday, Apr 22, 2015 - 03:03 PM (IST)

अंबाला (कमल मिड्ढा): पुलिसकर्मियों के बेटों द्वारा एक स्कूली छात्र की बेरहमी से पिटाई किए जाने और उसकी गर्दन पर तलवार रख उसे जान से मारने की धमकी देने का वायरल हुआ वीडियो अंबाला में फैल रही गुंडागर्दी और बदमाशी को साबित करने के लिए काफी था। सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस के जवानों के सपूतों की यह हरकत साफतौर पर इशारा कर रही है कि इन पुलिसवालों के बच्चों को न तो कानून का डर है और न ही किसी की परवाह।

पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगा रहे तरुणदीप के पिता ने बताया कि बदमाशों द्वारा लगातार धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने बताया कि बीती रात डी.सी.पी अंबाला ने उनसे मुलाकात की और कार्रवाई का आश्वासन दिया है जिसके बाद से उन्हें कुछ राहत मिली है। उन्होंने बताया कि मीडिया के खबर दिखाए जाने के बाद आज पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं अंबाला पुलिस अब इस मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में वीडियो को देख कर इन युवकों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। डी.सी.पी अंबाला ने बताया कि इस मामले में 1 आरोपी की गिरफ्तारी रह गई है व पुलिस वाले के बेटे गौरव को भी हिरासत में ले लिया गया है।

Advertising