पति को छोड़ प्रेमी के साथ भागी महिला का हुआ ये हाल (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2015 - 01:06 PM (IST)

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): हरियाणा में यमुनानगर के बाडी़ माजरा क्षेत्र में एक बार फिर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई।

दराअस्ल क्षेत्र के रेलवे पुल के समीप एक महिला का शव खून से लथपथ पडा़ हुआ मिला। शव के गले पर तेज धार हथियार से हमला किया गया था। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद कार्रवाई आरंभ कर दी।

यमुनानगर के बाडी़ माजरा तीर्थ नगर स्थित आज बाद दोपहर एक महिला का शव खून से सन्ना पडा हुआ मिला शव को देखते ही इलाके में सनसनी फैल गई क्योंकि कुछ ही देर पहले इलाके में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया था।

आसपास के लोगों की भीड जब मौके पर पहुंची तो महिला की शिनाखत नीला के रूप में हुई। दराअस्ल महिला बिहार के मोतीहारी जिले के रहने वाली थी और कुछ देर पहले ही वह अपने प्रेमी सूरज के पास आकर रहने लग गई थी, लेकिन इन दोनों के बीच में झगडा़ हुआ था। इस प्रकार अचानक नीला का शव देख लोग भी हैरान हो गए।

हालांकि खून से लथपथ नीला को देख कालोनी के लोग उसे उठाकर सिविल अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने इसे मृत घोषित कर दिया। पडो़सियों की माने तो वह जान पहचान की होने के कारण ही वह इंसानियत के नाते यहा लेकर पहुंचे थे।

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया पुलिस ने घटना स्थल का दौरा भी किया और वहां जाकर पुलिस को यह जानकारी हाथ लगी कि नीला अपने पति को छोडकर सूरज के साथ रह रही थी। सूरज नीला का आपस में लंबे समय से प्रेम प्रसंग था और उसी के साथ आज नीला का झगडा़ हुआ, जिसके बाद सूरज ने नीला की गर्दन पर चाकूओं से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया नीला की हत्या करने के बाद सूरज फरार हो गया।

फिल्हाल पुलिस ने नीला के शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए शव  ग्रह में रखवा दिया है वही पुलिस ने मृतक नीला के प्रेमी एवं कातिल सूरज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News