गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, अंतरंग मिले युवक-युवती

punjabkesari.in Thursday, Apr 16, 2015 - 01:58 PM (IST)

सिरसा: हरियाणा में इन दिनों सेक्स रैकेट को लेकर जगह-जगह छापे मारे जा रहे हैं। एक बार फिर से हरियाणा में सेक्स रैकेट का नया मामला सामने आया है। पुलिस ने सूचना के आधार पर सिरसा में एक गेस्ट हाउस छापा मारा। गेस्ट हाउस से युवक और युवती को पकड़ा गया है जो अंतरंग हालत में थे और रंगरंलियां मना रहे थे।

पुलिस के छापे के दौरान गेस्ट संचालक भाग निकला। पुलिस ने पहले तो युवक-युवती का मैडिकल कराया और उसके बाद मामला दर्ज किया। गेस्ट हाउस के संचालक अनिल और एक अन्य कर्मचारी अमरजीत सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को गुप्त सूत्रों के अाधार पर सूचना दी गई थी कि जनता भवन रोड स्थित अनिल गेस्ट हाउस में खुलेआम वैश्यावृति का धंधा चलाया जा रहा।

सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी अर्जुन राठी ने पुलिस बल के साथ गेस्ट हाउस पर छापा मारा तो वहां एक कमरे में सुभाष बस्ती निवासी लखविंद्र और इसी बस्ती की एक महिला संदिग्ध हालात में मिले। गौरतलब है पिछले सप्ताह भी सिरसा में पुलिस ने एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। बीते एक सप्ताह में ही हरियाणा में सेक्स रैकेट का ये पांचवा केस सामने आ गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News