इस महिला के हैं तीन पति...पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2015 - 11:06 AM (IST)

यमुनानगर : एस.डी.एम. कोर्ट के बाहर शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ और वह भी एक पति-पत्नी के बीच। आरोप यह है कि युवक की पत्नी ने उसे ही नहीं बल्कि 3-3 लोगों को धोखा देकर उनसे शादी तो की है लेकिन एक से भी तलाक नहीं लिया जबकि पत्नी ने भी अपने दूसरे पति के साथ जाने से साफ मना कर दिया।

एस.डी.एम. के कार्यालय में पहुंचा युवक अपनी पत्नी की गुमशुदगी की तलाश के लिए शिकायत लेकर आया था जबकि इससे पहले युवक ने सी.एम. विंडो पर भी अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी पत्नी घर से गायब हो गई। जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी एस.डी.एम. आफिस पहुंच गई है तो महिला का पति भी इसकी पोल खोलने के लिए कई सबूत लेकर वहां पहुंचा।

आरोप है कि उसकी पत्नी की पहली शादी रोड छप्पर निवासी जसविन्द्र से हुई थी और महिला ने उस पर 307 का मामला दर्ज करवाकर उसे जेल भिजवा दिया था। महिला के परिजनों ने उसे कुंवारा बताते हुए उसकी शादी सिरमौर हिमाचल प्रदेश निवासी माया राम से कर दी। अभी शादी को 3 साल ही बीते थे कि उसकी पत्नी गायब हो गई और जब उसकी तलाश के लिए माया राम ने सी.एम. विंडो व कई जगह शिकायत दी तो पता चला कि उसकी पत्नी ने तीसरी जगह शादी कर ली है। यह सारे सबूत लेकर जब माया राम एस.डी.एम. कार्यालय पहुंचा तो महिला की मां ने उससे सारे कागजात छीनने का प्रयास भी किया लेकिन एस.डी.एम. ने यह कह कर मामला शांत करवा दिया कि उन्हें माया राम ने अपनी पत्नी के लापता होने की शिकायत दी थी और उसे हम लोगों ने ढूंढ दिया है।

अब उसकी पत्नी उसके साथ नहीं रहना चाहती जबकि धोखाधड़ी के मामले में दूसरे कोर्ट का सहारा लेना पड़ेगा। माया राम अपनी बच्ची को पाने के लिए एस.डी.एम. आफिस के बाहर खड़ा रहा तो पुलिस ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। उसका आरोप था कि उसकी सास कहीं उसके बच्चे को बेच न दे। यहां तक कि माया राम का कहना था कि उसकी पत्नी ने यहां तीसरी जगह शादी की है तो वहां उसे मृतक दिखाया गया है। ऐसे में वह इंसाफ पाने के लिए यहां आया है और अब वह पुलिस की मदद लेकर अपनी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News