अचानक सिविल अस्पताल पहुंचे विज, मचा हड़कम्प

Friday, Mar 27, 2015 - 02:59 PM (IST)

अंबाला शहर (रीटा शर्मा): छापेमारी के लिए जाने वाले स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज वीरवार सायं साढ़े 8 बजे शहर के सिविल अस्पताल में अचानक पहुंच गए। उनको अस्पताल में इस तरह से देखकर स्टाफों में एक बार तो हड़कम्प मच गया। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने मीडिया को बताया कि वे तो अस्पताल की हालत देखने व मरीजों को मिल रही सुविधाओं को जानने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि मौके पर सब कुछ ठीक मिला। इस दौरान उन्होंने सिविल सर्जन डा. विनोद गुप्ता को निर्देश दिए हैं कि वह यहां खराब पड़ी लिफ्ट को तुरंत ठीक करवाएं व शव गृह को आधुनिक बनाया जाए।

उन्होंने कहा कि सरकार हर संभव सहायता सभी सरकारी अस्पतालों को दे रही है व किसी तरह से पैसों की कमी नहीं आने दी जाएगी। उनका कहना था कि जिस मरीज से बात की गई उसने बस एक ही बात कही कि अब तो सरकारी अस्पताल पहले से कहीं बेहतर हो गए हैं व वे ही सुविधाएं उन्हें यहां मिल रही हैं जो पहले कभी प्राइवेट अस्पतालों में मिला करती थीं।

गनमैन के बेटे का कुशलक्षेम जानने पहुंचे विज

दरअसल आज शहर सिविल अस्पताल में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अपने गनमैन के बेटे का हाल जानने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तकलीफें बहुत ज्यादा हैं, मैं स्वास्थ्य मंत्री तो हूं पर उनकी किस-किस बीमारी का इलाज करूं।

विज यहां कांग्रेस द्वारा विधानसभा में बोलने के लिए समय न देने के आरोप का जवाब दे रहे थे। उन्होंने राबर्ट वाड्रा मुद्दे पर कहा कि हम किसी को बख्शने वाले नहीं हैं। अरबों रुपए का घोटाला है कोई छोटा-मोटा नहीं है। इसलिए मेरी सरकार जल्दबाजी में नहीं है।

Advertising