भूख हड़ताल का अल्टीमेटम

Sunday, Mar 22, 2015 - 05:38 AM (IST)

नारायणगढ़ (सुशील): पंकज अग्रवाल पर हुए कातिलाना हमले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने से खफा उसकी पत्नी ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को अपने परिजनों सहित थाना पहुंची महिला रेनू अग्रवाल ने जल्द कार्रवाई न होने पर अपने लाचार व बीमार पति सहित बच्चों समेत सोमवार से भूख हड़ताल पर बैठने का अल्टीमेटम दे डाला है। 5 फरवरी को हुए इस कातिलाना हमले में डेढ़ माह से चुप बैठी पुलिस के रवैये को लेकर हर कोई सवाल उठा रहा है। 
 
क्या है मामला:- 5 फरवरी की सायं शहर के कॉलेज रोड पर स्थित पंकज कन्फैक्शनरी के मालिक पंकज अग्रवाल पर कुछ नकाबपोश लोगों ने कातिलाना हमला किया था। गंभीर हालत के चलते स्थानीय चिकित्सकों ने उसे चंडीगढ़ रैफर कर दिया था जहां कई दिन उपचार के बावजूद भी उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। शहर में सरेआम हुए इस कातिलाना हमले को लेकर पुलिस की चुप्पी कई सवाल पैदा कर रही है। डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी इतने संगीन मामले में कोई कार्रवाई न करना दाल में काला होने की तरफ इशारा कर रहा है। अपने पति पर हुए इस कातिलाना हमले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने से खफा पंकज अग्रवाल की पत्नी रेनू ने शनिवार को अपने परिजनों सहित थाना में पहुंच कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए रोष प्रकट किया। 
 
रेनू अग्रवाल का आरोप था कि उस द्वारा इस संबंध में पूर्व में भी पुलिस को शिकायत दी गई थी। यही नहीं पिछले कुछ दिनों से कुछ पुलिस वाले सादी वर्दी में उनके घर पर आकर कार्रवाई करने की बात तो कर रहे हैं लेकिन कार्रवाई के नाम पर पुलिस ने अब तक कुछ नहीं किया है। पुलिस के इस रवैये से खफा रेनू अग्रवाल ने सोमवार को भूख हड़ताल पर बैठने का अल्टीमेटम दे डाला है। 
Advertising