आत्महत्या नहीं की बल्कि हत्या की गई है

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2015 - 06:49 AM (IST)

कैथल: मेरी बहन ने आत्महत्या नहीं की बल्कि ससुराल के लोगों ने उसकी हत्या की है क्योंकि उसे हर रोज ससुराल में तंग किया जाता था तथा मारा-पीटा जाता था। यह आरोप बलवंत पुत्र धर्म चंद निवासी किठाना ने पुलिस अधीक्षक को भेजी शिकायत में लगाया तथा पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि केस की पुन: नए सिरे से जांच हो जिसमें यह स्पष्ट हो जाएगा कि बीरमती ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसे पति व परिवार के अन्य लोगों ने मिलकर मारा है।

उसने यह भी मांग की है कि इस केस को आत्महत्या के लिए उकसाने की बजाय सीधे तौर पर हत्या में तबदील किया जाए। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इस केस में अब तक केवल पति सुरेंद्र को ही पकड़ा गया है जबकि बीमरमती की सास, जेठ व जेठानी को नहीं पकड़ा गया। इसलिए न्याय की मांग है कि सभी को पकड़कर कानून के हवाले किया जाए।

उधर, पुलिस का कहना है कि केस की जांच जारी है तथा सभी आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि इस मामले में डाक्टरों के एक बोर्ड ने मृतका का पोस्टमार्टम किया था जिसमें फंदा लगाकर जान देने की पुष्टि हुई है। डाक्टरों ने मृतका का विसरा जांच के लिए भेजा हुआ है, इस संबंध में अंतिम राय रिपोर्ट मिलने पर ही दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News