''हमारी बच्ची से रेप नहीं, गैंगरेप हुआ, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई''

Thursday, Mar 05, 2015 - 03:48 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): गोहाना के बिलबिलान गांव की अनुसूचित जाति की एक नाबालिग लड़की ने अपने साथ हुए रेप के बाद फांसी लगा ली। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर गोहाना सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है।

लड़की के परिजनों ने पुलिस पर सही से जांच न करने का आरोप लगाया है। मृतका के परिजनों के अनुसार उनकी बेटी के साथ रेप नहीं बल्कि गैंगरेप हुआ था और पुलिस के कार्रवाई न करने की वजह से उसने फांसी लगा ली। मृतका के परिजनों ने बताया कि उनकी लड़की 6 फरवरी को लकड़ी लेने गई थी लेकिन गांव के ही कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और उससे गैंगरेप किया। शाम तक लड़की के नहीं लौटने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत की, लड़की अगले दिन गांव के खेतों में बेहोशी की हालात में मिली।

पुलिस द्वारा लड़की का मैडिकल करवाया गया तो रेप का मामला सामने आया। लड़की के बयान के बाद गांव के एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया जब कि अन्य आरोपी अभी खुले ही घूम रहे हैं।

लड़की ने शर्मिंदगी में गत रात अपने कमरे में फांसी लगा खुदकुशी कर ली। इस मामले की जांच कर रहे एस.आई योगेंद्र सिंह ने बताया कि एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया था लेकिन अब एक महीने बाद लड़की ने शर्मिंदा होकर फांसी लगा ली है और लड़की के परिजनों के आरोप झूठे हैं।

 
 
 
Advertising